♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कोरिया कलेक्टर द्वारा छेड़ी गई मुहिम अब चढ़ रही परवान…निदान टीम ने दर्जनभर से अधिक हेलमेट पहने चालकों को किया सम्मानित…

यदि सम्मान पाना है तो आप भी करें यातायात के नियमों का पालन…
अनूप बड़ेरिया
यदि आप भी सम्मानित होना चाहते हैं.. समाज में अपना रुतबा बढ़ाना चाहते हैं.. और यदि घर परिवार में नाते- रिश्तेदारों के बीच अपनी इज्जत में इजाफा करना चाहते हैं… तो आपको कुछ नहीं करना होगा… मात्र कोरिया जिले में यातायात के नियमों का पालन करना होगा…हेलमेट पहनकर दो पहिया वाहन के साथ सीट बेल्ट पहनकर चार पहिया वाहन चलाते हुए यातायात के सभी नियमों का यदि आप पालन करते हैं…तो यकीन मानिए शहर के किसी न किसी मोड़ पर कोई न कोई संस्था या व्यक्ति विशेष निसंदेह ही आपका सम्मान करने खड़ा होगा। इसी सम्मान पाने की ललक में शहर में लोगों को यातायात के नियमों के प्रति स्वस्फूर्त जागरूक होने के लिए मजबूर कर दिया है। 
यदि इन सबके पीछे कोई प्रेरणादायक व्यक्ति है तो वह और कोई नहीं जिले के मुखिया कलेक्टर डोमन सिंह हैं । जिनके यातायात के नियमों का पालन करने वाले चालकों को सम्मानित करने की मुहिम अब रंग ला रही है। कलेक्टर की पहल के बाद बहुत सारी संस्थाएं भी यातायात के नियमों का पालन करने वाले चालकों को लगातार सम्मानित कर रही हैं। जिससे अब लोग यातायात के प्रति जागरूक हो रहे हैं।
गुरुवार को ग्रामीण बैंक के सामने मुख्य मार्ग में निदान की टीम ने भी कुछ ऐसे ही हेलमेट पहने दर्जनभर से अधिक वाहन चालकों को गुलाब का फूल देकर सम्मानित किया और उनसे आग्रह किया कि और भी लोगों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक करें।
इस दौरान वाहन चलाने वाले लखन राम पैकरा, राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक राजेंद्र सोनी, दीपेंद्र कुमार राजवाडे, चिरमिरी के अरविंद कुमार, विकास खटिक, घुघरा के नारायण प्रसाद, अजय कुमार एक्का, विक्रम सिंह, आरके राय, रुपेश बंजारे, आकांक्षा पटेल , रुपेश तिवारी, विक्रम गिरी सहित अनेक वाहन चालकों को सम्मानित किया गया।
इस दौरान निदान टीम के राजेंद्र सिंह,मनोज गुप्ता, संजय अग्रवाल, विपिन बिहारी जायसवाल, कमलेश गुप्ता, अजय सिंह, पंकज गुप्ता, सुनील शर्मा, प्रशांत सिंह ,मंजय तिवारी, आशु शर्मा, सुरेन्द्र सिंह छोटू, आयुष नामदेव, अंकित गुप्ता, संतोष यादव,दिलीप गुप्ता , पीयूष राजवाडे सहित अनेक सदस्य उपस्थित रहे।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close